Pics: दुल्हन बनने से पहले अंकिता लोखंडे ने घर पर करवाई पूजा, अभी से एक्ट्रेस के घर पहुंचने लगे मेहमान

11/11/2021 5:00:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा। वहीं दुल्हन बनने से पहले हाल ही में अंकिता ने अपने घर में पूजा करवाई, जिसके बाद उन्होंने अपनी फैमिली संग कुछ तस्वीरें शेयर की। अब उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे घर आए सभी मेहमानों के साथ पोज दे रही हैं। कई तस्वीरों में उनकी मां एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रही है।

 

 

इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार ही सब कुछ है।'

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता लोखंडे मराठी लुक में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने रेड ग्रीन साड़ी पहनी हुई है। बालों पर कजरा लगाकर जूड़ा किया है और नेक पर गोल्डन नेकलेस पहना हुआ है, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है।  

PunjabKesari


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। खबर है कि अंकिता की शादी की रस्में 12 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। हालांकि अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने अब तक कोई भी बयान नहीं दिया है।

 


  
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News