पिता के निधन को एक महीना पूरा होने पर नम हुईं अंकिता लोखंडे की आंखें, बोलीं-आपकी याद हर पल आती है

9/12/2023 4:15:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 12 अगस्त को निधन हो गया था। एक्ट्रेस अपने पापा के बेहद करीब थीं। उन्हें खोने के बाद वह काफी टूट गई थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं। आज अंकिता के पिता को इस दुनिया से गए पूरा एक महीना हो गया था और इस मौके पर फिर से एक्ट्रेस की आंखे नम हैं। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना पापा को याद किया है। उनका ये पोस्ट फैंस की आंखे भी नम कर रहा है।

 


अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा- 'पा मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि आज एक महीना हो गया। आपकी याद हर पल आती है और मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं डैडी। जब तक दोबारा ना मिलूं अपना ख्याल रखना दादा।' 


View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की है, वो उनकी शादी के किसी फंक्शन में खींची गई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पिता की बाहों में काउच पर बैठी हैं। उनके मम्मी-पापा अपनी बेटी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 
 
अंकिता लोखंडे के काम की बात करें तो रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि वह अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में एंट्री कर सकती हैं, लेकिन  एक्ट्रेस ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। फिलहाल वो ब्रांड एंडोर्समेंट में बिजी हैं।


 

Content Writer

suman prajapati