बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग Valentines Day सेलिब्रेट करने निकलीं अंकिता लोखंडे, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

2/14/2021 10:51:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 फरवरी यानि आज वेलेंटाइन डे है। ये दिन लवर्स और कपल्स के लिए काफी खास है। कपल्स अपने-अपने अंदाज में वेलेंटाइन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग मुंबई से वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट के लिए रवाना हो गई हैं। वहां जाते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो विक्की जैन के साथ बैठी नजर आ रही हैं और दोनों काफी चिल करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एनरूटे’, ‘अलविदा’  इसके साथ ही उन्होंने एक प्लेन की इमोजी भी लगाई है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में अंकिता व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। डेस्टिनेशन पर पहुंचने के बाद अंकिता ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें स्विमसूट में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 


बता दें विक्की और अंकिता पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करते रहते हैं। विक्की से पहले अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि दोनों के बीच कुछ मनमुटाव होने के कारण उनका रिलेशनशिप ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और ब्रेकअप हो गया था। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। टीवी शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अंकिता कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' में दिखाई दी थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News