साड़ी और मांग में सिंदूर...पिया विक्की जैन के लिए रोज दुल्हन की तरह तैयार होती हैं अंकिता, लेटेस्ट तस्वीरों में फिर दिखाया खूबसूरत अंदाज

2/5/2022 1:50:03 PM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेस बीते साल दिसंबर में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी थी। कपल अपनी शादीशुदा को लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहा है। विक्की और अंकिता अबतक साथ में क्रिसमस, न्यू ईयर, लोहड़ी और मकर संक्रांति जैसे त्यौहार को शादी के बाद पहली बार साथ सेलिब्रेट किया है। वहीं शादी के बाद उन्हें अक्सर साड़ी और सूट जैसे ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया।

PunjabKesari

हाल ही में अंकिता अपने ससुराल गईं थी जहां से उन्होंने एक से बढ़कर एक साड़ी लुक फैंस को दिखाए। हाल हीमें  अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अंकिता लोखंडे कोहरे रंग की साड़ी पहने हुए देखे जा सकता है।अंकिता इस साड़ी में मुस्कुराते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हाथो में चूड़ा भी पहना हुआ है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को गोल्ड नेकपीस, ईयररिंग से एक्सेसराइज किया। वह खूबसूरत रंगोली के पास खड़ी नजर आ रही थीं। उसने कैप्शन दिया-'सिर्फ आपके लिए एक दुल्हन की तरह हर रोज तैयार होना एक खूबसूरत एहसास है @jainvick।' इससे पहले अंकिता ने ब्लू साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

कपल ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में शादी रचाई थी। अंकिता विक्की की शादी ड्रीम वेडिंग थी। शादी के बाद ये कपल इंस्टाग्राम पर क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहा है। उन्होंने खास परफॉर्मेंस के साथ ग्रैंड एंगेजमेंट सेरेमनी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News