Video: अंकिता लोखंडे ने बर्थडे पर विक्की जैन को दिया खास तोहफा, सरप्राइज देख खुशी से झूमे बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को लगा लिया गले

8/1/2021 4:45:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर हैप्पी मूमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। रविवार (1 अगस्त) को एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्की जैन का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने पार्टनर को खास तोहफा दिया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस फैंस के साथ भी शेयर किया। अब उनका ये वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने बॉयफ्रेंड को हैप्पी बर्थडे कहती हुई गिफ्ट देती हैं। इस पर विक्की बेहद खुश होते हैं और गिफ्ट पाकर खुशी से झूम उठते हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'आपके अच्छे साल आपके आगे हैं और आप सबसे अच्छे रूप में इस वक्त मेरे साथ हैं। मैं आपसे वादा करती हूं कि आपकी जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में मैं आपके साथ बनी रहूंगी। हैप्पी बर्थडे माई मैन।' 

PunjabKesari


फैंस अंकिता के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर विक्की जैन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे जल्द ही टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के नए सीजन में नजर आएंगी। इसके पहले सीजन में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। जहां दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News