अंकिता लोखंडे पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता शशिकांत का 68 की उम्र में निधन

8/13/2023 9:59:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे अब इस दुनिया में नहीं रहे। अंकिता के पिता का शनिवार को मुंबई में निधन हो गया। वह अभी 68 साल के थे। एक्ट्रेस अपने पिता के काफी करीब थी और उनके इस दुनिया से चले जाने से वह बुरी तरह टूट गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, अंकिता लोखंडे के पिता ने 12 अगस्त को आखिरी सांस ली है। उनका अंतिम संस्कार 13 अगस्त को ओशिवारा शमशान घाट में किया जाएगा। 


पिता के निधन से अंकिता लोखंडे बुरी तरह टूट गई हैं। वह अक्सर अपने पापा के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। हाल ही में फादर्स डे के मौके पर भी एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया था और लिखा था- 'हैप्पी फादर्स डे टू मेरे पहले हीरो... मेरे पापा। मैं अपनी भावनाएं बयां नहीं कर सकती जो मैं आपके लिए महसूस करती हूं। लेकिन मैं आपको ढेर सारा प्यार करती हूं। मैंने बचपन से आपको ढेर सारी चीजों के लिए संघर्ष करते हुए देखा है। आपने कोशिश की आपके बच्चे ये न देखें। आपने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और आपने मुझे जो मैं करना चाहती हूं वो करने दिया। आज मैं जो हूं वो आपके सपोर्ट की वजह से हूं।' 

 

Content Writer

suman prajapati