अंकिता के पिता अस्पताल में भर्ती, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- "जल्दी ठीक हो जाइए पा"

9/18/2020 11:08:21 AM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की जिंदगी बड़े उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। एक्ट्रेस पहले ही एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से टूट चुकी थी। अब और मुसीबत उनकी जिंदगी में आ गई। हाल ही में खबर सामने आई है। अंकिता के पिता शशिकांत लोखंडे हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है।

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'जल्दी ठीक हो जाइये पा' शेयर फोटो में एक्ट्रेस के पिता बैड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।लेकिन अभी तक ये पता नही लगा है कि अंकिता के पिता हॉस्पिटल में एडमिट क्यों हैं। 


अंकिता इन दिनों सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है। सुशांत की मृत्यु के तीन महीने पूरे होने पर एक्ट्रेस ने ट्वीव कर लिखा था, 'समय तेजी से उड़ रहा है। जीवन अपनी गति से चलता रहता है। लेकिन कुछ यादें हमारे प्यारे लोगों को कभी नहीं भूला सकती हैं। आप हमेशा हमारे विचारों में बने रहेंगे सुशांत। # Justice4SSRIsGlobalDemand #itsalready3monthstoday @shwetasinghkirt @vikirti @jainvick' 


वही अंकिता बीते दिनों रिया की फ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ विवाद को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थी। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अंकिता के बर्ताव से शिबानी चिढ़ी हुई थीं। सुशांत के परिवार का अंकिता समर्थन करती है और एक्ट्रेस का मानना है कि रिया सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार है।

Smita Sharma