बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की बाहों में अंकिता लोखंडे, बर्फीली वादियों में कुछ यूं दिखे लव बर्ड्स

12/12/2020 11:48:37 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दोनों स्नोफॉल का मजा ले रहे हैं। एक तस्वीर में अंकिता विक्की जैन के की बाहों में नजर आ रही हैं। अंकिता और विक्की किसी खूबसूरत हिल स्टेशन पर घनी बर्फ की चादर के बीच एंजॉय करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

 जैकेट, डेनिम, में अंकिता काफी स्टनिंग दिखीं।अंकिता लोखंडे ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। हालांकि उनके कैप्शन को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीरें पुरानी हैं।

PunjabKesari

अंकिता ने लिखा- वापस चलें क्या? साथ ही जाना है, स्नोफॉल, विंटरबेबी जैसे हैशटैग्स दिए हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे का बर्थडे भी आ रहा है।19 दिसंबर को उनका बर्थडे है। तस्वीर के साथ उन्होंने विंटरबेबी हैशटैग दिया है।  

PunjabKesari


चाहे अंकिता ने अभी तक विक्की संग अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बॉन्डिंग नहीं छिपाते। हाल ही में अंकिता विकी जैन के जुड़वा भांजे-भांजे के 5 महीने के होने पर सेलिब्रेशन का हिस्सा भी बनी थीं।

PunjabKesari

अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ करीब 6 साल तक रिलेशन में रही हैं। इस दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को नहीं छिपाया था। वे अक्सर मीडिया में भी शादी करने की बात करते रहते थे।

PunjabKesari

हालांकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की ने ही संभाला था। सुशांत के निधन के कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे और विकी जैन की सगाई की खबरें आई थीं। रिपोर्ट्स थीं कि वे जल्दी शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News