Pre-Wedding Celebration: शादी से कुछ दिन पहले जश्न में डूबी अंकिता लोखंडे, देर रात होने वाले पति और दोस्तों संग खूब मचाया धमाल

12/1/2021 2:40:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता 14 दिसंबर को  विक्की जैन संग शादी करके अपनी एक नई जिंदगी का आगाज करेंगे। वहीं दिसंबर में अंकिता का बर्थ भी है ऐसे में अंकिता के लिए दिसंबर का महीना खुशियां लेकर आ रहा है। अंकिता ने जोर-शोर से अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। बीते दिन जहां वह विक्की संग शादी के कार्ड बांटने निकली थीं।

PunjabKesari

वहीं मंगलवार देर रात अंकिता और विक्की ने करीबी दोस्तों के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब इंस्टा अकाउंट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में अंकिता अपने दोस्तों और विक्की के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अंकिता ने फ्लोरल हेयरडू के साथ गोल्डन शिमरी लेस साड़ी पहनी थी। वहीं विक्की पेस्टल शेड, एलिगेंट बंदगला और ट्राउजर पहना हुआ था।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे ने अपनी दोस्त पूर्वा राना के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता को खुशी से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। पूर्वा उनके गाल पर किस करती हुईं नजर आ रही हैं और पीछे लाउड म्यूजिक बज रहा है।

PunjabKesari

अंकिता ने इस वीडियो पर ‘टू बी ब्राइड’ भी लिखा है। वहीं एक वीडियो में अंकिता सेल्फी कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं और उनके पीछे विक्की जैन खड़े हैं। इस दौरान ‘सौदा खरा खरा’ बजता है और दोनों नाचने लगते हैं। इसके साथ अंकिता ने  ‘जानेमन के साथ’ लिखा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

एक वीडियो में विक्की और अंकिता शाहरुख खान के रोमांटिक सॉन्ग ‘जालिमा’ पर परफॉर्म कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ANKITA LOKHANDE ❤️ PROUD FAN (@ankitaxuniverse)

अंकिता और विक्की की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है। मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन यानि 14 दिसंबर की सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News