क्रिश्नचन ब्राइड बनीं अंकिता लोखंडे, लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस हुए लट्टू

10/19/2020 1:57:20 PM

मुंबई: इस बात पर कोई शक नहीं हैं कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  दिन प्रति दिन और भी स्टाइलिश होती जा रही है। एक तरफ जहां उनके वॉर्डरोब में साड़ी, लहंगे फ्लोरल स्कर्ट्स और डिजाइनर सलवार सूट्स का बोलबाला है तो वहीं एक्ट्रेस का गाउन को लेकर प्यार किसी से छिपा नहीं है।

PunjabKesari

हाल ही में अंकिता ने क्रिश्चचन दुल्हन बन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में अंकिता व्हाइट कलर के गाउन में दिखीं। मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक,नेकलेस और ईयरिंग्स अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बालों का बन बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर टियारा पहन रखा है। तस्वीरों में अंकिता हाथों में गुलदस्ता थामें दिख रही हैं।

PunjabKesari

कैमरे के सामने अंकिता कभी खुलकर मुस्कुराती दिख रही हैं तो कभी शर्माती नजर आ रही हैं। अंकिता की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस लट्टू हो गए हैं। अंकिता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अंकिता टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। अंकिता ने 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह  टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर 'बागी 3' में नजर आईं थीं। 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News