ननद के छुए पैर..नंदोई को बांधी राखी..ससुरालवालों के साथ अंकिता ने मनाया रक्षाबंधन, सोल्ह शृंगार कर सजीं ''अर्चना बहू'' ने जीता दिल

8/13/2022 1:46:26 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की 'अर्चना बहू' यानी अंकिता लोखंडे शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर और भी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पूरे सोल्ह शृंगार कर अंकिता जब सजती हैं तो फैंस की नजर उनके लुक से हटाए नहीं हटती। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के त्योहार पर संज-संवरकर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने पति और फैमिली संग अपने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनटे पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने मायकेवालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया तो वहीं बाद में ससुराल में आए ननद और नंदोई के साथ भी भाभी वाला फर्ज बखूबी निभाया।

 

अंकिता ने अपनी ननद के पैर छुए और नंदोई को भी राखी बांधी और बाद में पति विक्की जैन के साथ गॉर्जियस फोटोशूट करवाया। 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने ससुराल वालों के साथ संस्कारी बहू बन जबरदस्त पोज दे रही हैं और ननद-नंदोई के साथ भी हंसते हुए डील कर रही हैं। 

 


इन तस्वीरों में अंकिता मजेंटा ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, साड़ी से मैचिंग ज्वेलरी और हाथों में भरी-भरी चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया है।

 

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं अन्य तस्वीरों में अंकिता पति की बाहों में दिलकश पोज देते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं। 

 


काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को आखिरी बार टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में देखा गया था। जहां दोनों की जोड़ी ने लोगों का खूब दिल जीता था।

  

Content Writer

suman prajapati