ननद के छुए पैर..नंदोई को बांधी राखी..ससुरालवालों के साथ अंकिता ने मनाया रक्षाबंधन, सोल्ह शृंगार कर सजीं ''अर्चना बहू'' ने जीता दिल

8/13/2022 1:46:26 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की 'अर्चना बहू' यानी अंकिता लोखंडे शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर और भी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। पूरे सोल्ह शृंगार कर अंकिता जब सजती हैं तो फैंस की नजर उनके लुक से हटाए नहीं हटती। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के त्योहार पर संज-संवरकर अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने पति और फैमिली संग अपने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनटे पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने मायकेवालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया तो वहीं बाद में ससुराल में आए ननद और नंदोई के साथ भी भाभी वाला फर्ज बखूबी निभाया।

PunjabKesari

 

अंकिता ने अपनी ननद के पैर छुए और नंदोई को भी राखी बांधी और बाद में पति विक्की जैन के साथ गॉर्जियस फोटोशूट करवाया। 

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने ससुराल वालों के साथ संस्कारी बहू बन जबरदस्त पोज दे रही हैं और ननद-नंदोई के साथ भी हंसते हुए डील कर रही हैं। 

PunjabKesari

 


इन तस्वीरों में अंकिता मजेंटा ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, साड़ी से मैचिंग ज्वेलरी और हाथों में भरी-भरी चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं अन्य तस्वीरों में अंकिता पति की बाहों में दिलकश पोज देते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं। 

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को आखिरी बार टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में देखा गया था। जहां दोनों की जोड़ी ने लोगों का खूब दिल जीता था।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News