सोलह श्रृंगार..मराठी साड़ी..सज-धजकर अंकिता लोखंडे ने पति संग मनाई मकर संक्रांति, पत्नी पर प्यार लुटाते नहीं थके विक्की जैन

1/17/2023 1:10:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भले ही मॉडर्निटी को फॉलो करते हुए चलने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन इन सब के बीच वह अपने ट्रेडिशन का खूब ध्यान रखती हैं। वह हर त्योहार को बड़े ही उत्साह और रीति रिवाजों के साथ मनाती हैं। इस बार मकर संक्रांति का त्योहार भी अंकिता ने अपनी फैमिली के साथ बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

शेयर की गई इन फोटोज में अंकिता लोखंडे मराठी लुक में सजी-धजी नजर आ रही हैं। ग्रीन साड़ी को एक्ट्रेस ने मराठी स्टाइल में कैरी किया है।


इस लुक को उन्होंने हरे रंग की चूड़ियों, व्हाइट मोतियों से बने आभूषणों के साथ कंप्लीट किया।

 

नाक में नथनी, कमरबंद, मंगलसूत्र, बायुबंद और पैरों में पहने अंकिता खूब जच रही हैं। ओवरऑल लुक में विक्की की दुल्हनिया की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


वहीं इस दौरान विक्की जैन ब्लैक कुर्ते पैजामे के साथ ग्रीन बास्कट में परफेक्ट लग रहे हैं और अपनी पत्नी संग रोमांटिक पोज भी देते नजर आ रहे हैं।

 

कई तस्वीरों में विक्की अपनी लेडीलव को पैरों में पायल पहनाते भी नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और अंकिता के लुक की खूब तारीफ  कर रहे हैं।


बता दें, अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई थी। शादी से पहले कपल ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था।

 

Content Writer

suman prajapati