ग्रीन साड़ी...सोहल श्रृंगार..हाथ में पूजा की थाली...शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग मनाया पहला गुढी पाडवा

4/2/2022 1:55:44 PM

मुंबई: 2 अप्रैल को पूरे देश में गुढी पाडवा , नया साल और नवरात्रि का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है।  इस दिन से नवरात्र प्रांरम्भ होने के साथ-साथ हिंदू धर्म के नववर्ष की शुरुआत भी होगी। वहीं गुढी पाडवा  को मुख्य रुप से महाराष्ट्र में मनाया जाता है। इस पर्व को कर्नाटक, गोवा और आंध्र प्रदेश में भी मनाया जाता है। चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा पर नए हिंदू वर्ष की शुरुआत होती है। बी-टाउन में भी इन त्योहारों की धूम देखने को मिली।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग अपना पहला गुढी पाडवा  मनाया। इससे जुड़ा एक वीडियो अंकिता ने इंस्टा पर शेयर किया है जिसमें वह पति विक्की जैन के साथ माता की आरती करती दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो अंकिता ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। हाथों में ग्रीन चूड़ियां, गोल्ड के कड़े, गले में मंगलसूत्र, नेकलेस और मांग में सिंदूर सजाए अंकिता चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

वहीं विक्की कुर्ते पजामे में हैंडसम दिखे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल ने अपने घर के दरवाजे पर गुडी बांधी है। इसके बाद अंकिता हाथों में पूजा की थाली थाम गुड़ी की हल्दी और कुमकुम लगाकर पूजा कर रही हैं। इसके बाद वह आरती उतारती हैं।

इस वीडियो के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा-'गुढी पाडवा  की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं ❤️। इस साल हर त्योहार को आपके साथ सेलिब्रेट करना बेहद खास रहा। मैं आपके आस-पास होने से पूर्ण और सुरक्षित महसूस करती हूं।

साड़ी पहनना, गजरा और सिंदूर लगाना, हर दिन मंगलसूत्र पहनना और पति-पत्नी के रूप में एक-एक रस्में निभाना मुझे प्यार और शादी पर अधिक विश्वास दिलाता है.. जब भी आप मेरे साथ होते हैं तो हम सुनिश्चित करते हैं कि आप मेरे माथे पर सिंदूर लगाए। यह हमारी शादी के दिन जैसा ही लगता है। हमें अपने जीवन को एक साथ मनाने के लिए किसी अवसर की आवश्यकता नहीं है लेकिन आज #गुढीपाडवा के इस दिन मैं आपके जीवन में होने के लिए भगवान का धन्यवाद करता हूं।

कभी-कभी हम भगवान के प्लान के बारे में नहीं समझते हैं और हम उस चीज के लिए लड़ते रहते हैं जो हमारे लिए अच्छा नहीं है .. लेकिन हमेशा याद रखें कि भगवान आपको वह नहीं देते जो आप चाहते हैं .. वह आपको वह देता है जो आपको चाहिए और प्यार वह कभी गलत नहीं है। मैं खुश और बहुत आभारी हूं कि मैैं आपसे मिली Mr.Jain।🥰आइए इस नए साल #गुढीपाडवा को एक-दूसरे को धन्यवाद देकर मनाएं और हर आशीर्वाद के लिए आभारी रहें। फैंस अंकिता के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma