शादी के बाद पहली मकर संक्रांतिः पैठणी साड़ी के साथ व्हाइट मोतियों की ज्वेलरी पहने खूब जचीं अंकिता, ''मिसेज जैन'' की खूबसूरती देख लुट जाएगा चैन

1/15/2022 4:51:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले साल यानी दिसंबर के महीने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई थी। 14 जनवरी को कपल की शादी को पूरा 1 महीना हो गया। वहीं वन मंथ एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी पहली मकर संक्रांति भी सेलिब्रेट की। इस अवसर को एक्ट्रेस ने खूब सज धज कर मनाया,जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को धड़ाधड़ लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद महाराष्ट्रीयन स्टाइल से अपनी पहली मकर संक्रांति सेलिब्रेट की। इस मौके पर एक्ट्रेस खूब सजी नजर आईं। उन्होंने घर को भी पतंगों और फूलों से सजाया गया।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो मकर संक्रांति के अवसर पर अंकिता लोखंडे रेड एंड ब्लैक पैठणी साड़ी की। इस लुक को उन्होंने हरे रंग की चूड़ियों, व्हाइट मोतियों से बने आभूषणों के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari

 

नाक में नथनी, कमरबंद, मंगलसूत्र और बायुबंद पहने अंकिता खूब जच रही हैं। ओवरऑल लुक में विक्की की दुल्हनिया की खूबसूरती देखते ही बन रही है, जिससे उनके पति की नजर भी नहीं हट पाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इन खूबसूरत तस्वीरों के वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मराठी में कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा- ''ढेर सारा प्यार
गुड़ की मिठास बढ़ाएं
मीठी बात लो मीठी बात
मकर संक्रांति आपको और
आपके परिवार को शुभकामनाएँ!

 

हैप्पी मकर संक्रांति

मिस्टर एंड मिसेज जैन की तरफ से...''

अंकिता की इन तस्वीरों पर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

अंकिता की इन तस्वीरों पर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News