कंगना समेत इन स्टार्स संग अंकिता ने मनाया बर्थडे, मौनी का दिखा बोल्ड अवतार

12/19/2018 12:55:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों 'मणिकर्णिका' में अपने झलकारी बाई लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

वहीं अंकिता ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में कंगना रनौत भी पहुंची। कंगना के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन भी पहुंचें।

उनके बर्थडे पर फिल्म की टीम ने झलकारी बाई की तस्वीरों वाला केक मंगाया। अंकिता अपने बर्थडे पर काफी खुश नजर आईं।

कंगना के अलावा पार्टी में मौनी रॉय, संजीदा शेख जैस टीवी के कई स्टार्स इस सेलिब्रेशन के हिस्सा बने।   

पार्टी में अंकिता रेड ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया था जो उनके लुक को चार-चांद लगा है।

केक काटते हुए अंकिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। मस्ती भरे अंदाज में सभी स्टार्स अंकिता का बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखे।

मौनी रॉय ने इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

बता दें कि कल अंकिता और कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर आते ही ये कुछ समय में वायरल हो गया है।

योद्धा के रूप में कंगना की एक्टिंग देख सबके रोंगटे खड़े हो गए। ट्रेलर देखने के बाद अब फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। 

'मणिकर्णिका' ऐसा होगा किरदार 

बता दें कि डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई देंगे, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं।

जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल में है। 'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है। 


रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है 'मणिकर्णिका'


फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है।

राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Neha