क्या अभी भी रिलेशन में हैं सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे, जानिए पूरा सच

1/19/2018 9:55:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी सुर्खियां बटौरी। इस शो के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने जल्द ही सभी के सामने अपने रिश्ते को कबूला लेकिन कई साल तक साथ रहने के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया।

हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अंकिता ने बताया कि मैंने कभी भी अपने पुराने रिश्ते को किसी से छिपाया नहीं लेकिन जब मैं उस रिश्ते में थी, मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी भी बात नहीं करती थी और अब भी मुझे इसके बारे में बात करने की जरुरत नहीं है। अगर मेरे काम के बारे में बात करनी है तो मैं घंटों आप से बात कर सकती हूँ लेकिन इसके लिए नहीं।

इससे पहले भी अंकिता ने इंटरव्यू में सुशांत के बारें में बात करते हुए बताया था कि मुझे समझ नहीं आता है कि अभी भी लोग मुझे सुशांत के एक्स के रुप में क्यों जानते है। मेरी खुद की भी पहचान है। मेरे काम के बारे में क्यों बात नहीं की जाती है। बहुत जल्द मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग करुँगी और मैं आशा करती हूँ कि सभी उस पर ध्यान देंगे। वैसे अंकिता की बातों से साफ पता चलता है कि वह अपने बीते हुए कल को पलटकर देखना भी चाहती नहीं हैं। बता दें कि अंकिता बहुत जल्द कंगना स्टारर फिल्म "मणिकर्णिका" के जरिए बॉलीवुड में कदम रखेंगी।