हल्दी सेरेमनी:होने वाले साजन के रंग में रंगी अंकिता लोखंडे, रेड शरारा सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

12/13/2021 5:26:51 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। 14 दिसंबर यानी कल अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के सात फेरे लेने वाली हैं। इस समय अंकिता लोखंडे की शादी की रस्मों जोरशोर से चल रही हैं। हाल ही में अंकिता और विक्की की हल्दी सेरेमनी हुईं जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। हल्दी सेरेमनी में अंकिता रेड कलर के सूट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

अंकिता के इस सूट में जरी का वक्र किया हुआ। पिया के नाम की हल्दी लगते ही अंकिता के चेहरे का ग्लो देखने लायक है। वहीं विक्की व्हाइट कुर्ते में दिख रहे हैं। विक्की का चेहरा हल्दी से पूरा लथपथ हैं। फैंस अंकिता और विक्की की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
इससे पहले अंकिता की 12 दिसंबर की रात रिंग सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी में अंकिता ब्लैक गाउन में दिखीं। अपनी सेरेमनी में अंकिता विक्की संग रोमांटिक होते दिखी थीं। रिंग सेरेमनी से पहले रविवार शाम कपल की मेहंदी सेरेमनी हुई थी जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की थी।

View this post on Instagram

A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

अंकिता पिछले 3 साल से विक्की जैन को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। विक्की से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by CINEGOSSIPS (@cinegossips)

View this post on Instagram

A post shared by Anky's diya (@ankitamyinspiration)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News