यूजर ने शेयर किया अर्थी पर लेटे सुशांत का वीडियो तो आग बबूला हुई एक्स गर्लफ्रेंड,कहा-इसे तुरंत डिलीट

9/29/2020 4:34:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा था। उनके निधन को चाहे  3 महीने बीत गए हैं लेकिन सुशांत का परिवार और उनके चाहने वाले अभी भी ये जान नहीं पाए है कि एक्टर के  निधन की असली वजह क्या थी। पिछले कुछ हफ्तों से सीबीआई इस मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई लेकिन अभी तक मामला जस का तस है। यह केस सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है।

 

इसी बीच एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड काफी भड़क गई। दरअसल, यूजर द्वारा शेयर किया यह वीडियो सुशांत की अंतिम यात्रा का है। इस वीडियो में सुशांत अर्थी पर लेटे दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- 'मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना।'

 

 

 

इस यूजर के वीडियो को रीट्वीट करते हुए अंकिता ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अंकिता ने ट्वीट कर लिखा-  'क्या हो गया है तुमको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो...हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है। आपसे गुजारिश है कि इसे तुरंत के तुरंत डिलीट करिए। हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है। हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो।

PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद सुशांत के फैंस ने भी उनकी बात से सहमति जताई है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो अंकिता लोखंडे को भी इस पोस्ट को रीट्वीट करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है।

 

PunjabKesari

एक यूजर ने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा-  'तो आप क्यों शेयर कर रहीं ? उनसे ज्यादा लोग आपके ट्वीट देखेंगे। प्रोपोगेंडा गैंग की आप मेंबर हो ये बता रहीं क्या।'

Bollywood Tadka

अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई थी अंकिता लोखंडे

अंकिता  सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई थी। अंकिता की करीबी दोस्त ने ये खुलासा किया था कि एक्ट्रेस काफी सेंसेटिव है और इस वजह से उनके परिवार ने उन्हें सुशांत के अंतिम संस्कार में जाने से रोका था। अंकिता सुशांत के निधन की खबर सुन सदमे में चली गई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News