बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह को बताया अपना ''फेवरेट को-स्टार''

5/14/2021 8:38:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अचानक से काफी सुर्खियों में आ गई थीं, क्योंकि वह काफी सालों तक उनके रिलेशनशिप में रह चुकी थी। एक्स बॉयफ्रेंड के निधन से अंकिता को काफी बड़ा झटका लगा था, लेकिन अब वह फिर से अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट आईं हैं और इन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने सुशांत और विक्की जैन को लेकर कई खुलासे किए हैं, जिसे लेकर फिर से वह सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को अपने फेवरेट को-स्टार बताया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है सुशांत, क्योंकि वह मेरे को-स्टार रह चुके हैं। हमने शो पवित्र रिश्ता में साथ में काम किया था। अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने से पहले सुशांत इसी शो में नजर आते थे। जब अंकिता से प्यार के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 'उन्हें हर जगह प्यार चाहिए। वह जहां भी जाए जो भी काम करे, वहां प्यार होना चाहिए। उनके लिए वही बहुत मायने रखता है।

 

PunjabKesari

इतना ही नहीं, अंकिता ने अपने बायफ्रेंड विक्की जैन संग शादी को लेकर भी खुलासा किया और कहा कि शादी एक बहुत ही खूबसूरत पल होता है। वह अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।'

PunjabKesari


शादी के प्लान्स के बारें में अंकिता बताया कि उन्हें वेडिंग के लिए जयपुर और जोधपुर की लोकेशन काफी पसंद हैं। साथ ही उन्हें राजस्थानी शादी काफी पसंद हैं। हालांकि अंकिता ने यह साफ किया कि फिलहाल उनकी शादी को लेकर उनके अभी कोई प्लान बने नहीं हैं।'
गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। पिछले साल 14 जून को उनका निधन हो गया था। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static