बिहार पुलिस को नहीं मिला मुंबई पुलिस का साथ, 3 KM पैदल चलकर अंकिता के घर पहुंची थी टीम, एक्ट्रेस ने दी जैगुआर कार

8/1/2020 12:22:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच के लिए बिहार से एक टीम आई है। बिहार पुलिस पूरी बारीकी से इस केस की जांच कर रही हैं। लेकिन मुंबई पहुंची पुलिस को मुंबई पुलिस की तरह से किसी प्रकार भी सहयोग नहीं मिल रहा है। इस बात खुलासा बिहार सरकार के एडवोकेट जनरल ललित किशोर ने एक बयान जारी कर किया।

उन्होंने कहा-ऺजब एक राज्य से दूसरे में पुलिस जांच करने जाती है तो राज्य सरकार सहयोग करती है लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुंबई पुलिस ऐसा नहीं कर रही है। वहीं बिहार सरकार के आरोपों में तब और दम नजर आने लगा जब यह बात सामने आई कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को गाड़ी तक मुहैया नहीं करवाई और उसे एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए जाने में गुरुवार को 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।

बताया जाता है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिल रहा और Covid-19 की महामारी के बीच भी टीम ऑटो रिक्शा के सहारे इस केस को लेकर जहां-तहां भटक रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की टीम को अंकिता के घर तक पहुंचने के लिए करीब 3 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा। कोविड महामारी की वजह से सड़क पर उन्हें न तो कोई कैब मिली और न ही कोई ऑटो रिक्शा।

खबरों के मुताबिक, बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की तरफ से गाड़ियों को लेकर किसी तरह की सुविधा नहीं मिली है।बताया जा रहा है कि अंकिता के घर पहुंची बिहार पुलिस वहां करबी 1 घंटे रुकी और उनसे पूछताछ की। इसके बाद अंकिता ने उन्हें अपनी जैगुआर दी ताकि वे डेस्टिनेशन तक जा सकें।

ऐसा मीडिया की भीड़ और उनके सवालों से बचने के लिए किया गया थाइस कार के सामने वाली सीट पर अंकिता के भाई और पीआर नजर आ रहे हैं, जबकि पीछे बिहार पुलिस है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की टीम ने उनसे करीब 30 सवाल पूछे। हालांकि, उन्होंने क्या-क्या पूछा है इस बारे में जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

बता दें कि बिहार पुलिस तो दिए बयान में अंकिता ने बताया कि सुशांत रेहा से काफी परेशान थे। सुशांत पिछले चार महीने से बेहद परेशान थे। रेहा की मर्जी के बिना कुछ भी नहीं कर पा रहे थे लेकिन वो डिप्रेशन में रहने वाले व्यक्ति नहीं थे। रेहा के प्रेशर और लगातार ब्लैकमेल के कारण बेहद परेशान हो चुके थे।
 

Smita Sharma