'सुशांत को क्लोस्ट्रोफोबिया है' अंकिता ने रिया के इस दावे का किया खंडन, बोलीं-आप हमेशा उड़ना चाहते थ

8/27/2020 2:53:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत की मौत के बाद अंकिता खुलकर सामने आई है और अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे भी कर चुकी है। अब हाल ही में अंकिता ने सुशांत को लेकर रिया के दावे का खंडन किया है, जिसमें रिया ने कहा था कि सुशांत को क्लस्ट्रोफोबिया था और उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता था।

PunjabKesari


हाल ही में अंकिता ने 1 मिनट 56 सेकंड का जो वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत प्लेन के कॉकपिट में पायलट सीट पर बैठकर प्लेन को उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या ये है #क्लस्ट्रोफोबिया? आप हमेशा उड़ना चाहते थे और आपने यही किया। और हम सभी को आप पर गर्व है।'


बता दें इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में दावे के साथ कहा था कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था। इसी डर से बचने के लिए वो एक दवा लेते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल था। ये दवा हमेशा उनके पास रहती थी। हो सकता है कि सुशांत उसे हर फ्लाइट से पहले लेते होंगे। 

रिया के इस बयान पर सुशांत के फैंस को विश्वास नहीं और इसे सुशांत के प्लेन उठाते हुए की तस्वीरें शेयर कर उसे झूठा बताया। वहीं अंकिता ने भी सुशां का वीडियो शेयर कर रिया के बयानों का खंडन किया।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News