सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के बाॅयफ्रेंड ने उठाया चौंकाने वाला कदम, क्या एक्ट्रेस को है इस ब

7/8/2020 11:01:47 AM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 20 दिन से ज्यादा का समय हो गया है। हालांकि उनके चाहने वालों को आज भी कमी नहीं है। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अंदर से टूट चुकी हैं। वहीं इसी बीच अंकिता के बॉयफ्रेंड ने एक चौंकाने वाला फैसला ले लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई लोग अंकिता और विक्की को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं। विक्की के इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंटबॉक्स में जाकर कुछ लोग उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और जब ये सब विक्की से नहीं देखा गया तो उन्होंने एक चौंकाने वाला फैसला ले लिया। उन्होंने स्टारकिड्स की तरह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को भी लिमिटेड कर दिया है। विक्की के पुराने पोस्ट्स पर ध्यान दे तो सुशांत की मौत के बाद उनकी पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल करने की कोशिश की है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता अब विक्की जैन के साथ रिलेशन में हैं। खबर है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ही इस रिश्ते का ऐलान किया था हालांकि सुशांत और अंकिता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अंकिता के बाॅयफ्रेंड विक्की ने जब भी कोई पोस्ट की तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का एक मौका नहीं छोड़ते।

PunjabKesari



अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था। अंकिता और सुशांत छह साल तक एक- दूसरे को डेट किया। उन दिनों खबरें थीं कि अंकिता और सुशांत जल्द शादी करने वाले हैं। लेकिन दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News