भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने अंकिता के लिए मांगा न्याय,लिखा-''उत्तराखंड की बेटी की हत्या के सभी दोषियों को कठोर सजा मिले''

9/27/2022 12:56:09 PM

मुंबई: उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा बरकरार है। एक तरफ प्रदेशभर के लोग प्रदर्शन कर आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ स्टार्स भी अंकिता के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी सोशल मीडिया के जरिए अंकिता की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए दोषियों को सख्त और जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Mahara GDD (@shweta_mahara_gdd)

 

श्वेता महारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता भंडारी की तस्वीर शेयर की। श्वेता महारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा- 'बहुत ही दुखद घटना। उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या में शामिल सभी दोषियों को कठोरतम सजा मिलनी चाहिए।' एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ लिखा-ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार को कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

 

गौरतलब है कि 19 साल की अंकिता भंडारी कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। बीते शनिवार को अंकिता का शव ऋषिकेश में एक नहर से बरामद किया गया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News