सुशांत के फैंस की नफरत झेल रहे बॉयफ्रेंड विक्की जैन से अंकिता ने खुलेआम मांगी माफी, बोलीं ''मेरी वजह से तुम्हें आलोचना झेलनी पड़ी''

11/2/2020 4:39:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस उनकी मौत के गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए खुद को व्यस्त रखने का जतन करती हैं। इसी बीच अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन को सुशांत के फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पति से शरेआम माफी मांगी हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की जैन के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, ''मेरे पास आपके लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करने के लिए कोई शब्द नहीं है। जब भी मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में सबसे पहले एक ही चीज आती है कि मैं मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए मैं भगवान की आभारी हूं। मेरा हर मुश्किल में साथ देने के लिए शुक्रिया। मेरी हर मुसीबत को अपना बनाने के लिए और मेरी मदद के लिए दिल से शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे जरूरी बात कि मुझे और मेरे हालात समझने के लिए शुक्रिया। मुझे माफ कर देना क्योंकि मेरी वजह से तुम्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हमारी बॉन्डिंग खूबसूरत है। आई लव यू।'' 

 


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को दिवंगत के फैंस को काफी शिकार हो पड़ा था। लेकिन अंकिता ने यूजर्स की ट्रोलिंग का जमकर सामना किया और डटी रही। वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने तंग आकर अपना कमेंटबॉक्स बंद कर लिया था।

 

सुशांत के कुछ फैंस ने उनकी मौत का जिम्मेदार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को ठहराया था। सुशांत के निधन के बाद वो अपने एक्स के न्याय के लिए हर कदम पर खड़ी नजर आईं हैं। 

 
 

suman prajapati