''बिग बॉस 16'' के घर से लापता हुए अंकित गुप्ता, पता लगाने वाले को मिलेगा 2 करोड़ का इनाम

10/10/2022 11:36:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो चुका है। कुछ कंटेस्टेंट्स ने शो के शुरू होते ही लाइम लाइट बटोरनी शुरू कर दी तो वहीं, कुछ घर से ही गायब नजर आ रहे है। इन्हीं में से एक है अंकित गुप्ता। अंकित जब से घर में आए हैं उनका कुछ अता-पता नहीं है। यहां तक कि उनके गुमशुदा के पोस्टर लग गए हैं और बीते एपिसोड में ये तक ऐलान कर दिया गया कि उनका पता बताने वाले को 2 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा।  

PunjabKesari

 

रविवार को बिग बॉस 16 के घर में शेखर सुमन घर वालों को आईना दिखाने के लिए अपना नया सेगमेंट लेकर आए हैं जिसका नाम है 'बिग बॉस बुलेटिन विद शेखर सुमन'। उन्होंने एक एक करके सारे घरवालों को वो बताया जो बाहर से नजर आ रहा है। जब बारी अंकित गुप्ता की आई तो उन्होंने कहा.. अरे, तुम अंकित हो? इतने दिनों से बस नाम ही सुन रहा था दिखाई तो तुम दे नहीं रहे हो। इसके साथ ही उन्होंने अंकित से जुड़ा एक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें लिखा हुआ है- लापता हो गए हैं। साथ ही यह भी लिखा था कि जो भी अंकित का पता बताएगा उसे 2 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। शेखर सुमन ने अंकित को सलाह दी कि उन्हें एक्टिव होना पड़ेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 


वहीं, बिग बॉस ने प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए एक टास्क दिया कि वो सुनिश्चित करें कि अंकित घर में रोज 1000 शब्द बोलें, जिसके बाद सारे घरवाले जमकर अंकित का मजाक उड़ाते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News