Big Boss 16: प्रियंका की हार पर छलके दोस्त अंकित गुप्ता के आंसू, फैंस का भी टूटा दिल

2/13/2023 2:36:01 PM

नई दिल्ली। बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट प्रिंयका चहर चौधरी का विनर बनने का सपना टूट गया है। वैसे तो उडारियां की तेजो के चर्चे पूरे सीजन में चले, लेकिन बिग बॉस की ट्रॉफी उनके हाथ नहीं लग पाई। विनर ना बनने पर सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि उन सभी का दिल टूट गया जिनके लिए वहीं असली विजेता थीं। 

 

प्रिंयका की हार से टूटे अंकित गुप्ता
प्रियंका के विनर ना बनने पर सबसे ज्यादा दुख उनके दोस्त और एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को हुआ है। टॉप 2 की रेस से एलिमिनेंट होने अंकित के काफी टूट गए और रोने लगे। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि इतना सब कुछ सबने के बाद उनकी दोस्त कैसे हार गई। अंकित गुप्ता का कहना है कि 'जिस चीज का सपना शुरुआत से देखा हो और वह एक दम से टूट जाए, तो दुख तो होता ही है। मेरे लिए तो असली विनर प्रियंका चौधरी ही है।

फैंस कर रहे प्रिंयका को सपोर्ट
वहीं, प्रिंयका को ट्रॉफी न मिलने पर फैंस भी काफी दुखी और लगातार प्रिंयका को सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'प्रियंका की आंखो में एक बूंद आंसू नहीं थे। उनके ऐसा देखा मेरा दिल टूट गया। बिग बॉस दिन पर दिन डिसगस्टिंग होता जा रहा है।' दूसरे यूजर ने लिखा- प्रिंयका विनर बनना डिसर्व करती है। वहीं, कई और यूजर्स ने प्रिंयका के सपोर्ट में कमेंट किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News