कभी राजेश खन्ना के साथ इस एक्ट्रैस का रह चुका था अफेयर, एक दिन में पीती है 40 सिगरेट

9/17/2017 3:57:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी किसी ना किसी कारण सुर्खियों में ही बने रहते हैं। कभी वह अपने काम को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। ऐसा ही एक नाम है अंजू महेन्द्रू। 

कहा जाता है कि अंजू जो करती हैं वो डंके की चोट पर करती हैं। वो हमेशा ही अपने एटीट्यूड को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उन्हें कभी इसका पछतावा नहीं होता है।

उनका मानना है कि अगर आप एटीट्यूड नहीं दिखाओगे तो सामने वाला दिखाएगा। कहा जाता है कि एक वक्त पर अंजू का नाम राजेश खन्न के साथ भी जुड़ा था लेकिन राजेश ने अंजू को छोड़ डिंपल का हाथ पकड़ लिया था। अंजू अब छोटे पर्दे पर शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में बात करते हुए अपनी कुछ पर्सनल बातें शेयर की हैं। जिसे सुनकर आप हैरान होने वाले है। 

बता दें कि उन्होंने बताया कि मेरी सेहत का राज है 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट और हर सुबह चार बजे सोना। मैं सिर्फ चार घंटे सोती हूं। कई लोग मेरे इस लाइफस्टाइल से डरते भी हैं और हमेशा पूछते हैं कि इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होती क्या। लेकिन मेरे साथ ऐसा बिलकुल नहीं है। मैं कई सालों से ऐसे ही जी रही हूं लेकिन फिर भी फिट हूं। शायद मेरा डीएनए काफी मजबूत है। बाकी मैं ज्यादा फूडी भी नहीं हूं हल्का फुल्का ही खाना पसंद है।