ब्रा टॉप पहन इवेंट में पहुंची वरुण धवन की भतीजी, डीप नेक ड्रेस में टीवी की सास ने दिखाए क्लीवेज

9/20/2019 1:57:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं। आए दिन बी-टाउन को किसी ना किसी ईवेंट, एयरपोर्ट, शॉपिंग मॉल या रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में किम शर्मा, शिबानी ढांडेकर, अंजलि धवन, मोनिका ढोगरा, सुचित्रा पिल्लई मलिक, जैसी हसीनाओं को देखा गया। तो चलिए डालते हैं एक नजर इस इवेंट की तस्वीरों पर...

सुचित्रा पिल्लई मलिक


टीवी में सास का किरदार निभाने वाली सुचित्रा ऑफस्क्रीन काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। कई फिल्मों में वो काफी बोल्ड सींस भी कर चुकी हैं। बात करें इस इवेंट की तो इस दौरान 49 की एक्ट्रेस डीप नेक शिमर ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफी नजर आ रहे हैं। खुले स्ट्रेट बालों के साथ मिनिमल मेकअप और कातिलाना अदाएं उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 


किम शर्मा 

'मोहब्बतें' से डेब्यू करने वाली 39 की एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर उनको इवेंट्स और जिम के बाहर देखा जाता है। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस इवेंट में किम ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ लो बन, मिनिमल मेकअप और ऑरेंज लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं। रेड कार्पेट पर आते ही हसीना ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 


शिबानी ढांडेकर 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। वह जिस भी इवेंट में जाती हैं अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वहीं, इस इवेंट में 39 की शिबानी व्हाइट और सिल्क पिंक कलर की फुल स्लीव्स क्रॉप शर्ट के साथ ब्लू डेनिम रीप्ड जींस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ सॉप्ट कर्ली हेयर, मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 


मोनिका डोगरा

टीवी एक्ट्रेस 32 साल की मोनिका डोगरा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। अक्सर अपनी टॉपलेस फोटो से तहलका मचाने वाली मोनिका इस मौके पर प्रिंटेड फुलस्लीव्स शॉर्ट ड्रेस के साथ लॉन्ग व्हाइट शूज में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इसके साथ खुले बाल और न्यूड मेकअप एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। उन्होंने बेहद कातिलाना अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 


अंजलि धवन 

वरुण धवन की भतीजी अंजलि धवन इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनको अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। इस इवेंट में 18 साल की अंजलि व्हाइट क्रॉप ब्रा टॉप के साथ डेनिम मिनि स्कर्ट में अपनी टोन्ड एब्स दिखाती नजर आईं। हालांकि, उन्होंने टॉप के साथ पिंक स्टाइलिश ब्लेजर भी वेयर किया था। स्टाइलिश आउटफिट के साथ ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप अंजलि के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

 

 

 




 

Neha