MMS लीक मामले में अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बोलीं- क्यों कर रहे हो ये सब..मेरी भी फैमिली है

8/12/2022 11:08:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप‘ में नजर आने के बाद एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर अंजलि खबरों में आ गई हैं, लेकिन किसी अपने फोटोशूट या काम के चलते नहीं, बल्कि एमएमएस लीक मामले को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यह  दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहे एमएमएस में जो लड़की आपत्तिजनक सीन में दिख रही है वो अंजलि अरोड़ा है। इस एमएमएस के लीक होने के बाद अंजलि को भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अब एक्ट्रेस ने  एमएमएस लीक मामल में चुप्पी तोड़ी है।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने बताया कि ‘21 साल की उम्र में सफलता मिलती है, पॉप्युलैरिटी आती है, लेकिन जब उसी लड़की का एमएमएस वीडियो हर जगह फैल रहा है। क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है?


उन्होंने कहा, ‘ मुझे नहीं पता कि लोग क्या कह रहे हैं। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है। ये है वो है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है ना। इनकी भी फैमिली है। मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भाई सारे वीडियोज देखते हैं। इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगती हैं और कहती हैं कि हर तरफ उन्हें वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने के बाद ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

 

अंजलि आगे बोलीं, 'कई बार मुझे लगता है कि जब मैं ये सब देखती हूं तो सोचती हूं कि आखिर ये सब लोग क्यों कर रहे हैं। जब मैं उस चीज में हूं ही नहीं। बस महज यूट्यूब पर व्यूज के लिए फालतू की चीजें। मेरा भी परिवार है, छोटे भाई हैं, बहन हैं वो लोग भी ये सब देखते हैं।'

 

 

बता दें कि अंजलि अरोड़ा को 'काचा बादाम' पर रील बनाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई। रातोंरात वह सोशल मीडिया पर स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इसके बाद वह कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आईं और यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगो ने खूब आया। एक बार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News