अंजलि अरोड़ा ने खरीदा आईफोन 14, लोगों ने किया ट्रोल, बोले- ''जल्दी ये भी ईडी के चक्कर काटेगी''

9/18/2022 10:41:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों एमएमएस लीक मामले को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। इस वीडियो के बाद उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। इन सब के बाद अंजलि ने एक इंटरव्यू में सफाई भी दी थी। वहीं अब जब सोशल मीडिया पर यह मामला थोड़ा ठंडा पड़ गया है तो लोगों ने अब एक नए वीडयो को लेकर अंजलि को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari

 

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने आईफोन 14 खरीदा है, लेकिन शायद लोगों को उनके हाथ में यह महंगा फोन रास नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
हाल ही में  फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने हाथ में नया आईफोन 14 फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इसे लेकर अंजलि ने बताया कि उन्होंने साउथ दिल्ली का पहला आईफोन 14 खरीदा है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, उनके पास बहुत सारे फोन हो गए हैं अब सोच रही हूं कौन सा चलाऊं और कौन सा ना चलाऊं। अंजलि अरोड़ा ने बताया कि उन्होंने पहले दिन ही आईफोन 14 को बुक कर लिया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जल्दी ये भी ईडी के चक्कर काटेगी।' एक यूजर ने लिखा, 'सब दिखावा है।' तो दूसरे ने कहा, 'सब कच्चा बादाम का कमाल है।' अन्य ने लिखा, 'वीडियो से काफी पैसे कमा लिए हैं।' इस तरह कई अन्य यूजर्स ने भी अंजलि को नए फोन के लिए ट्रोल किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News