ब्लू मोनोकनी में टीवी की नागिन का कहर, पति संग पूल में दिखीं सिजलिंग केमिस्ट्री

7/4/2019 11:56:28 AM

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों पति रोहित रेड्डी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में कपल की स्वीमिंग पूल में चिल करते की तस्वीरें सामने आई हैं। पानी में कपल की सिजलिंग और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

इन तस्वीरों में अनीता ब्लू मोनोकनी पहन पूल में बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। खुले बाल और ब्लैक शेड्स में टीवी का नागिन का परफेक्ट लग रही थीं। पूल में वो पति संग रोमांटिक होती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कपल अपनी आंखें एक-दूसरे से हटा ही नहीं पा रहे।

इनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनीता ने खुद इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा-मुझे अपने पति से प्यार है क्योंकि उसके पास शानदार पत्नी है। बता दें कि रोहित और अनीता ने लव मैरिज की है। अनीता की तरह, रोहित की भी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनीता ‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन और ‘नागिन 3’ की विशाखा का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई हैं। अनीता टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ वो अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं।

वह सोहेल खान के साथ 'कृष्णा कोटेज' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह तुषार कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न, एक्ट्रेस को पता है कि दर्शको का दिल कैसे जीतना है।

काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि अनीता और रोहित को टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये  9’ में हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि, कपल ने कोई इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है।

Neha