अनीता हसनंदानी ने दोस्त एकता कपूर को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर कहा- मैंने पिछले जन्म में कुछ अच्छा किया होगा जो आप मुझे मिली

6/7/2021 8:06:55 PM

मुंबई. टीवी क्वीन एकता कपूर आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एकता को स्टार्स और फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर एकता की दोस्त अनीता हसनंदानी ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। अनीता ने एकता के साथ प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है और खास मैसेज लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीर में अनीता एकता के साथ नजर आ रही है। दोनों काफी खुश दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अनीता ने लिखा- "मैं हमेशा से यह चाहती हूं कि आपके बर्थडे पर सबसे पहले में विश करूं। एक नई मां होने के नाते मुझे डाउट है कि मैं जाग रही होंगी कि नहीं तो तो इसलिए मैं आपको समय से पहले पोस्ट शेयर करके शुभकामनाएं दे रही हूं। इस तरह मैं आपको शुभकामना देने वाली पहली इंसान बनी रहूंगी। क्योंकि आप मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और केवल एक ही हैं जिसे मैं अपने परिवार की तरह प्यार करती हूं। शायद और भी ज्यादा क्योंकि आप परिवार हैं। आपको अपने जीवन में पाने के लिए मैंने अपने पिछले जन्म में कुछ अच्छा किया होगा। आई लव यू मैं आपके बेहतरीन स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एकता को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अनीता और एकता बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट किया गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं। अनीता ने एकता के टीवी शोज में भी काम किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News