मां अनीता हसनंदानी की गोद में खेलता दिखा आरव, पापा रोहित ने भी खूब लुटाया प्यार

5/21/2021 1:51:37 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों पेरेंट्स टाइम को एंजॉय कर रहे हैं। अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस बेटे और पति रोहित रेड्डी के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अनीता ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में आरव अनीता की गोद में लेटा हुआ है और रोहित उसके साथ मस्ती और प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। अनीता ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। आरव ब्लू और व्हाइट कपड़ों में क्यूट लग रहा है और रोहित ग्रे टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। पूरा परिवार एक-साथ खुश दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनीता ने लिखा- 'चिंता मत करो खुश रहो'। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

बता दें अनीता और रोहित ने 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव का स्वागत किया था। आरव के आने से कपल की जिंदगी बदल गई है और दोनों काफी खुश हैं। काम की बात करें तो अनीता मोहब्बतें, नागिन 3, काव्यंजलि, कभी सौतन कभी सहेली जैसे शोज में काम कर चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस ताल, कुछ तो है, कोई आप सा, एक से बुरे दो, रागिनी एमएमएस 2, हीरो जैसी फिल्में में भी नजर आ चुकी है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News