अनीता हसनंदानी ने बेटे आरव के साथ शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस ने बताए बच्चे को ब्रेस्टफीड कराने के फायदे

5/7/2021 3:40:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों मदरहुड टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और बेटे आरव के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे आरव के साथ एक वीडियो शेयर किया है और ब्रेस्टफीड के फायदे बताए है। 

PunjabKesari
वीडियो में अनीता ने बेटे आरव को गोद में उठाया हुआ है। एक्ट्रेस प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। अनीता ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही है। इसके साथ एक्ट्रेस वीडियो में बता रही है कि बच्चे को ब्रेस्टफीड कराना कितना जरूरी है। अनीता कह रही है- एक मां होने के नाते, मेरी सबसे बड़ी चिंता यह रहती है कि क्या मैं अपने बेबी के लिए सब कुछ कर रही हूं? जब आरव ने जन्म लिया, सबने मुझे एक सलाह दी, डॉक्टर्स ने, मांओं ने और बच्चे के स्पेशलिस्ट ने कि आपके बेबी के न्यूट्रीशन के लिए सबसे जरूर है ब्रेस्ट मिल्क। ब्रेस्ट मिल्क में वे एंटीबॉडीज होती हैं जो आपके बेबी की इम्यूनिटी को मजबूत बनाती हैं और यह उनके लिए बेहद जरूरी होती हैं। मैंने उसी समय तय कर लिया था कि मैं आरव को तब तक ब्रेस्ट मिल्क से फीड कराऊंगी, जब तक मैं करा सकती हूं। या छह महीने तो जरूर कराऊंगी। ब्रेस्टफीड बेबी के लिए सबसे बेस्ट फीड होता है। अपने बेबी की हेल्दी शुरुआत के लिए में यह करूंगी, इससे ज्यादा मैं आपको और क्या कह सकती हूं?" फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

बता दें अनीता ने रोहित रेडी से 14 अक्तूबर 2013 में शादी की थी। कपल ने शादी के 7 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला लिया। अनीता ने 9 फरवरी को बेटे आरव को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News