लाडले को गोद में लेकर यूं दुलारती दिखीं अनीता हसंनदानी, कहा-''अब हम तीन हो गए''

2/13/2021 2:52:54 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी और रोहित रेड्डी 9 फरवरी को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। अनीता के मां बनने के बाद फैंस उनके बच्चे की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं। वहीं हाल ही में अनीता ने अपने पति और बेटे के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर है। हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा दिल वाले इमोजी से छिपा दिया है।

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीर में मां बनने की खुशी अनीता के चेहरे पर साफ दिख रही है। तस्वीर में अनिता की गोद में उनका बच्चा नजर आ रहा है, जिसके चेहरे पर उन्होंने एक इमोजी लगा दी है।

PunjabKesari

वहीं रोहित और अनीता अपने लाडले को प्यार से निहार रहे हैं। तस्वीक के साथ अनीता ने कैप्शन में लिखा-और इस तरह हम तीन हो गए। हमें बेस्ट मिला है। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

इससे पहले रोहित ने एक वीडियो शेयर किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में ये वीडियो बेबी के जन्म के तुरंत बाद का बताया जा रहा है। इस वीडियो में रोहित अनीता के सिरहाने खड़े हुए हैं तो वहीं अनीता बेड पर लेटे हुए अपने बच्चे को दुलारती दिखाई दे रही हैं। अनीता अपने बच्चे की नाक को देखकर बोलती दिखाई दे रही हैं कि- 'इसकी नाक तुम्हारी तरह है'... ये सुनकर रोहित और भी खुशी से हंसते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा-'कॉपी पेस्ट'... मालूम होता है कि वो अपने बच्चे नैन-नक्श खुद से मिलने की बात कर रहे हैं। इसके अलावा रोहित ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में बच्चे का हाथ दिख रहा था।

PunjabKesari


अनीता शादी के करीब 8साल बाद मां बन रही हैं। उन्होंने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। दोनों जिम में पहली बार एक-दूसरे को मिले थे। इसी दौरान रोहित अनीता को अपना दिल दे बैठे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News