किसी की नजर न लगेः नन्हें आरव को गोद में उठाकर अनीता हसनंदानी ने किया प्यार, मां-बेटे की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

4/19/2022 2:43:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के बाद लड़की की जिंदगी में सबसे खूबसूरत एहसास  मां बनने का होता है। मां बनने के बाद लड़की को लगता है कि जिंदगी की सारी खुशियां उसकी झोली में आ गई हैं। इस वक्त इसी एहसास को टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी फील कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने 1 साल के बेटे आरव संग इन दिनों खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं और उसके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर अनीता ने आरव संग प्यारी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। 

PunjabKesari


अनीता हसनंदानी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और बेटे आरव को अपनी हार्टबीट बताया है।

 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनीता अपने लाडले को गोद में उठाए कितनी खुश नजर आ रही हैं। दोनों मां-बेटे कैमरे के सामने किलर स्माइल दे रहे हैं। कई तस्वीरों में आरव अपनी मां की तरह पोज देता नजर आ रहा है तो कई फोटोज में अपने मूंह पर हाथ रख क्यूट पोज दे रहा है।

 

PunjabKesari

 

मां बेटे की ये तस्वीरें वाकई में बेहद प्यारी है और फैंस भी कमेंट कर इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अनीता की इन तस्वीरों को अब तक 127,098 लाइक मिल चुके हैं।

 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अनीता हसनंदानी को आखिरी बार नागिन 4 में देखा गया था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपने बेटे के जन्म के बाद उसकी देखभाल के लिए एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक लिया। हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News