एक्टिंग छोड़ने की खबरों पर अनीता हसनंदानी ने दी सफाई-''नहीं छोड़ रही हूं अपना पहला प्यार, जल्द करूंगी वापसी''

6/13/2021 11:11:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। बीते दिनों ही कभर आई थी कि अनीता हसनंदानीजल्द ही एक्टिंग की दुनिया से विदा लेने वाली हैं। अनीता का एक इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने एक्टिंग से दूरी बनाने की बात कही थी। एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बाद उनके फैंस को जोर का झटका लगा क्योंकि हर किसी का मानना था कि, अनीता ने इंडस्ट्री को गुडबाय बोल दिया है।

PunjabKesari

लेकिन अब उन्होंने इस दावे को लेकर अपनी बात रखी है और मामले की सच्चाई बताई। अनीता ने एक ट्वीट कर कहा-'हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं।

PunjabKesari

मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने बस इतना कहा कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं। आरव मेरी प्राथमिकता है। मैं काम पर वापस आऊंगी, जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी।'

PunjabKesari

इंटरव्यू में कही थी ये बात

अनीता ने एक इंटरव्यू में बताया था-'मैंने फैसला किया था, जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री को छोड़ दूंगी और अपना सारा वक्त अपने बच्चे को दूंगी। मैं हमेशा से एक मां बनने के बाद अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती थी, इसलिए इंडस्ट्री छोड़ने की वजह महामारी नहीं है।

PunjabKesari

अगर आज के समय में महामारी नहीं होती, मैं तब भी इंडस्ट्री छोड़ देती। मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं। ईमादारी से काम करना, अभी मेरे लिए आखिरी चीज है। मैं सच में नहीं जानती कि अब मैं कब काम पर वापस जाऊंगी।'


PunjabKesari

बता दें अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने इस साल फरवरी की शुरुआत में बेबी बॉय का वेलकम किया था। कपल ने अपने लाडले का नाम आरव रखा है। दोनों अक्सर अपने बेटे संग मस्ती करते की वीडियोज और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static