'ये है मोहब्बतें' की शगुन के ससुर का निधन,पिता को खोकर सदमे में हैं रोहित रेड्डी

6/13/2020 5:33:20 PM

मुंबई: स्टार प्लस के पाॅपुलर शो ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन हो गया है। अनिता अपने ससुर के बेहद करीब थी क्योंकि 16 की उम्र में उनके सिर से पिता का साया छिन गया था ऐसे में जब रोहित रेड्डी से शादी हुई तो ससुर के रूप में पापा की वह कमी भी दूर हो गई। अब ससुर के निधन से अनीता सदमें में हैं। अनीता नेससुर के निधन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा।

अनीता ने लिखा-'मैं तब 16 साल की थी जब मैंने अपने पापा को खो दिया था और तबसे मैं अपनी शादी के सपने देख रही थी ताकि पापा का वो खालीपन ससुर दूर कर सकें।

पापा आपने मुझे अपनी बेटी की तरह व्यवहार किया। रोहित से ज्यादा प्यार किया। मैं खुशकिस्मत थी आपको अपनी जिंदगी में पाकर। हर चीज के लिए थैंक्यू पापा। आप हर पल याद आओगे और हमेशा हमारे दिलों में रहोगे।'

वहीं अनीता के पति रोहित ने पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, तस्वीर में वह अपने पापा का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि वह किसी अस्पताल की है। तस्वीर के साथ रोहित रेड्डी ने लिखा- 'पापा आप बहुत याद आओगे। आप मेरे हीरो थे, हो और हमेशा रहोगे। आपके लिए यहां मेरी एक छोटी-सी प्रार्थना।'

बता दें कि अनीता ने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। पहली बार दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। इसके बाद प्यार का सिलसिला आगे बढ़ा और ये रिश्ता शादी कर पहुंच गया।निता और रोहित की शादी को लगभग आठ साल बीत गए हैं और वो सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। काम की बात करें तो अनीता कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बाॅलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का हुनर अजमा चुकी हैं। 

Smita Sharma