''हमारे दिल की धड़कन एक साल की हो गई...घर में पति संग अनीता हसनंदानी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटे आरव का बर्थडे, देखें तस्वीरें

2/9/2022 10:13:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी का बेटा आरव 9 फरवरी को पूरे एक साल का हो गया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने पति रोहित रेड्डी संग मिलकर बेटा का पहला जन्मदिन घर पर धूमधाम से सेलिब्रेट किया।सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ ही  लाडले के लिए स्पेशल नोट भी लिखा है। फैंस को अनीता के बेटे की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आरव खूबसूरत केक के सामने बैठकर मुस्करा रहा है और मां अनीता अपने बेटे को केक खिलाने की कोशिश कर रही है। वहीं रोहित अपनी पत्नी के गले लग हंसते हुए पोज दे रहे हैं। ये प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अनीता ने लिखा- ''और ऐसे ही हमारे दिल की धड़कन एक साल की हो गई। मैं एक नई मां हूं और मैं वास्तव में नहीं जानती कि एक मां अपने बच्चे की कामना कैसे कर सकती है। मुझे केवल इतना पता है कि माता-पिता के रूप में हम सबसे भाग्यशाली हैं। हमें चुनने के लिए धन्यवाद। तुम जितना सोच सकते हैं उससे कहीं ज्यादा हम तुमको प्यार करते हैं। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, क्योंकि तुम सबसे अच्छे हैं। मेरी जान, मेरी हार्टबीट मेरी लाइफलाइन मेरे बेटे सबकुछ तुम हो।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

बता दें, अनीता हसनंदानी ने अक्टूबर 2020 में अनीता ने पति संग अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस को दी थी। वहीं पिछले साल 9 फरवरी को उन्होंने बेटे आरव को जन्म दिया, जिसका घर में स्वागत कर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। अब दोनों अपने लाडले के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि अनीता ने 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। शादी के 7 साल बाद एक्ट्रेस बेटे को जन्म दिया है। 

PunjabKesari


करियर की बात करें तो अनीता हसनंदानी वो कई फिल्मों और मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। हालांकि, अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में वह अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रही। उन्होंने कभी सौतन कभी सहेली, कोई अपना सा, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन-3 और नागिन 4 में सीरियल्स में काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News