अनीता हसनंदानी ने बेटे आरव के लिए खरीदा लग्जरी पालना, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

3/31/2021 2:28:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों पेरेंटिंग का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कपल अपने नन्हें बेटे आरव का खास ख्याल रख रहा हैं और उनके इन पलों को खास बनाने की हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है। हाल ही में अनीता ने आरव के लिए शानदार पालना खरीदा है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही एक लंबा नोट भी लिखा है।

PunjabKesari

 


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आरव लग्जरी और खूबसूरत पालने में लेटे हुए हैं। अनीता बेटे का हाथ पकड़कर उसे खिला रही है और रोहित बेटे को प्यार भरी नजरों से निहारते नजर आ रहे हैं।  

PunjabKesari

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा,"जब आपके पास एक बेबी है। तब बहुत जरूरी होता है कि आप सुनिश्चित करें कि वह सुरक्षित और बेहतर महसूस करें। इसलिए मैंने और रोहित ने ये सुपर क्यूट पालना और कॉट लेने का फैसला किया। इसमें वह आसानी से खा सकता है, खेल सकता है, सो सकता है और ये सब दोबारा कर सकता है मुझे बिना परेशान किए। जिस तरह वह मेरी गोद में सुरक्षित महसूस करता है, मैंने उसे इसी तरह इस झूले में महसूस करते हुए देखा है।" 

PunjabKesari

इसके अलावा अनीता में बेटे के साथ एक और लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां और बेटे की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें आरव का ये पालना देखने में काफी खूबसूरत और मजबूत है। इस लग्जरी पालने की कीमत 9500 रुपए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News