बेहद ही बोल्ड हैं टीवी की ''नागिन'', अनीता की वायरल तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

1/25/2020 2:20:01 PM

मुंबई: अनीता हसनंदानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनीता अपनी टोन्ड बॉडी की वजह से हमेशा ङी सुर्खियों में रहती हैं। 38 साल की अनीता जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में अनीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। अनीता को ट्रेवलिंग काफी शौक हैं। वह अक्सर पति संग वेकेशन पर जाती रहती हैं। अनीता का इंस्टा उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। तो चलिए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर....

वायरल हुईं इन तस्वीरों में अनीता का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में अनीता रेड कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट श्रग कैरी किया है। वहीं एक तस्वीर में अनीता पति संग पोज देती दिख रही हैं। अनीता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो अनीता 'कभी सौतन कभी सहेली','कसौटी जिंदगी के', 'काव्यांजलि', 'क्यों कि सास भी कभी बहू', 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

अनीता हाल ही में एकता कपूर के हिट शो 'नागिन 3' का भी हिस्सा रही हैं जिसमें उन्होंने विशाखापत्तनम की भूमिका निभाई थी। अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रियालिटी शो 'नच बलिए' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Smita Sharma