शादी के 7 साल बाद अनीता हसनंदानी के घर गूंजेगी किलकारी, पति संग वीडियो शेयर कर दी ''गुड न्यूज''

10/11/2020 10:04:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के फैंस के लिए खुशखबरी है। नागिन फेम एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। हाल ही में अनीता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति संग नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


वायरल वीडियो में अनीता पति रोहित के साथ अपनी लव स्टोरी, सगाई, और शादी और अब तक की जर्नी दिखा रही है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि अब वो दो से तीन होने जा रहे हैं। उन्होंने एक हार्ट इमोजी + हार्ट इमोजी= तीन हार्ट इमोजी का इस्तेमाल करते हुए बताया कि उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है और लिखा, ''Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy.'' 


View this post on Instagram

❤️+❤️=❤️❤️❤️ Love you @rohitreddygoa #gettingreadyforreddy

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

इस खुशखबरी के बाद फैंस लगातार कपल को कमेंट कर बधाईयां दे रहे हैं और वीडियो को तेजी से लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, रोहित रेड्डी और अनीता हसनंदानी की पहली मुलाकात कॉमन दोस्तों की वजह से हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों में दोस्ती हो गई और कुछ ही समय में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

PunjabKesari

कुछ समय डेटिंग के बाद कपल ने साल 2013 में गोवा में शादी कर ली और अब दोनों के परिवार में बढोत्तरी होने जा रही है। अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए कपल बेहद उत्साहित है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News