पिता बनने जा रहे हैं ''पटियाला बेब्स'' फेम अनिरुद्ध दवे, बच्चे के जन्म पर बोले ''रियल हीरो बनने का समय आ गया''

1/17/2021 2:12:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' फेम अनिरुद्ध दवे और उनकी पत्नी शुभी आहूजा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। जल्द ही शुभी अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बच्चे के पिता बनने के लिए अनिरुद्ध बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बच्चे के आने के लिए प्लान और कई अन्य बातों पर चर्चा की।  

PunjabKesari

 

अनिरुद्ध ने इंटरव्यू में कहा, ''हर बच्चे को एक हीरो की जरूरत होती है और बड़ा होते हुए वो अपने मां-बाप को ही देखता है। मेरे एक दशक के करियर में मैंने ढेरों रोल निभाए हैं। किन्तु अब मेरे बच्चे के लिए जीवन में मेरे असली हीरो बनने का समय आ गया है। 

PunjabKesari


वहीं बच्चे के जन्म के बाद प्लान पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, हमने काफी सारी तैयारियां की है और बच्चे के आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शुभी और मैं हम दोनों ही इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि हमारे बच्चे को हर प्रकार की अच्छी से अच्छी सुविधा मिले। बहुत सी बातें हमें तब पता चलेंगी जब बेबी हमारी बाहों में होगा। लेकिन मैं ये अच्छे से जानता हूं कि मैं अपनी फैमिली को खुश रखने के लिए कुछ भी करूंगा।'' 

PunjabKesari


इसके साथ ही अनिरुद्ध ने बताया कि उनकी वाईफ शुभी आहूजा की डिलीवरी फरवरी में होने वाली है, यानि अगले महीने कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।
वर्कफ्रंट पर, अनिरुद्ध जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम में भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News