अनिरुद्ध दवे के कोरोना नेगिटिव होने की खबरों पर पत्नी शुभि का रिएक्शन, बोलीं- फर्जी है सब खबरें,अभी टेस्ट हुआ ही नहीं

5/9/2021 10:24:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड में भी कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। जहां कई स्टार्स ठीक हो गए हैं। वहीं कई स्टार्स की जंग अब भी जारी है। कुछ दिन पहले टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गंभीर हालात को देखते हुए 23 अप्रैल को अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। 1 मई को उनकी पत्नी शुभि आहूजा ने एक्टर की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी स्थिति गंभीर है। इसी बीच 8 अप्रैल को खबर आई कि पूरी तरह ठीक हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है।

इस खबर को सुन एक्टर के फैंस काफी खुश हुए। लेकिन उन फैंस की ये खुशी कुछ समय की रही क्योंकि हाल ही में एक्टर की पत्नी शुभि ने ऐसी सभी रिपोर्ट्स को झूठा ठहरा दिया। उनकी पत्नी ने ऐसी सभी खबरों को अफवाह बताया।

एक इंग्लिश वेबसाइट से बात करते हुए शुभि ने कहा-'लोग अनिरुद्ध के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं इसलिए इस पर सफाई देना मेरी जिम्मेदारी है। अनिरुद्ध का अभी कोविड टेस्ट नहीं हुआ है। मैं कृपया मीडिया से अनुरोध करूंगी कि वह गलत सूचना देने से परहेज करे। मैं सभी से अनिरुद्ध के जल्द ठीक होने की कामना करने की गुजारिश करती हूं।'

इसके अलावा अनिरुद्ध दवे के बेहद करीबी दोस्त मोहित डागा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया था- अनिरुद्ध के फेफड़े कोरोना से 75 फीसदी तक संक्रमित हो गए थे। मगर अब उनका संक्रमण पहले के मुकाबला थोड़ा कम हुआ है। पहले उनका सीटी स्कोर 21/25 था जो अब थोड़ा बेहतर होकर 17/25 हो गया है। अनिरुद्ध का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगर अगले 4-5 दिनों तक इसी तरह से अनिरुद्ध का सीटी स्कोर घटता रहा तो वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अनिरुद्ध को लगातार ऑक्सीजन भी दी जा रही है।

बता दें कि अनिरुद्ध भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान वह कोरोना की चपेट में आ गए थे। टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को कमरे में आइसोलेट कर लिया था। लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उन्हें भोपाल के हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। पति के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद शुभि को अपने 2 महीने के बेटे को छोड़ भोपाल आना पड़ा था। 


 

Content Writer

Smita Sharma