कोरोना से जंग लड़ रहे है अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया एक्टर का गाना गाते का वीडियो, बोली- आपकी दुआओं की जरूरत है

5/7/2021 9:28:43 AM

मुंबई. 'पटियाला बेब्स' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे इन दिनों कोरोना से जंग रहे हैं। एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ती गई। जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

PunjabKesari

एक्टर की पत्नी शुभी आहूजा ने इस बात की जानकारी दी थी और फैंस को दुआएं करने के लिए कहा था। हाल ही में शुभी ने एक वीडियो शेयर किया है और एक बार फिर अनिरुद्ध के लिए दुआ करने के लिए कहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शुभी और अनिरुद्ध गाना गा रहे हैं। शुभी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुम से ही मेरा जहां सजता है, अनिरुद्ध। साथ दो अनिरुद्ध, हम जीत जाएंगे। अनिश्क बुला रहा है। घर बुला रहा है। अभी लंबा सफर है। अनिरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है। हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

बता दें इससे पहले शुभी ने अनिरुद्ध की बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी। शुभी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'मैं अनिरुद्ध के पास जा रही हूं। उसकी हालात गंभीर है। मैं अपने दो महीने के अनिश्क को छोड़कर जा रही हूं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती है। एक ओर वह बहुत छोटा है और देखभाल करने लिए मुझ पर ही निर्भर है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के पास होना मेरा जरूरी है। यह मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल समय है।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News