खुशखबरी: कोरोना से जंग जीते अनिरुद्ध दवे, 2 हफ्तों से आईसीयू में भर्ती था एक्टर

5/9/2021 7:56:56 AM

मुंबई: टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे बीते 2 हफ्तों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे।उन्हें गंभीर हालात में भोपाल के एक हाॅस्टिल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर के आने के बाद से उनके फैंस, को-स्टार सभी परेशान थे। हर कोई उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा था। वहीं अनिरुद्ध की पत्नी को अपने 2 महीने के बेटे को छोड़ एक्टर की देखभाल के लिए भोपाल आना पड़ा।  लेकिन अब अनिरुद्ध दवे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।करीब 2 हफ्तों से आईसीयू में भर्ती  कोरोना से जंग लड़ रहे अनिरुद्ध दवे ने अब इस डेडली वायरस को मात दे दी है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक  अनिरुद्ध के 80-90 प्रतिशत लंग्स कोरोना से संक्रमित हो गए थे और अब डॉक्टर्स का पूरा ध्यान फेफड़ों के इन्फेक्शन को रोकने में है। अनिरुद्ध के एक करीबी ने बताया है कि अभिनेता का कोविड खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ दिन और उन लोगों को अस्पताल में रहना पड़ेगा। अनिरुद्ध के दोस्त रोशन गैरी ने बताया कि एक्टर अब कोविड मुक्त हैं और आगामी दो- चार दिनों में आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिए जाएंगे।

PunjabKesari

अब बात करने की हालत में हैं अनिरुद्ध

अनिरुद्ध के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके कई दोस्त मदद के लिए आगे आए थे और अनिरुद्ध को हर तरह की मदद मुहैया करवाने की कोशिश कर रहे थे। वहीं बीते हफ्ते दोस्त अभिनेता से वीडियो कॉल पर बात नहीं कर पाए थे, चूंकि अनिरुद्ध मेडिकल सपोर्ट पर थे, हालांकि आज (8 मई) को वो वीडियो कॉल्स पर बात कर पा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कि अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

काम री बात करें अनिरुद्ध आखिरी बार सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'पटियाला बेब्स' समेत कई शोज में काम किया है। अनिरुद्ध अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में भी दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static