कोरोना से जूझ रहे अनिरुद्ध दवे की हालात नाजुक, एक्टर की पत्नी ने कहा- ये सबसे मुश्किल समय, प्लीज प्रार्थना करें

5/1/2021 6:30:28 PM

मुंबई. पटियाला बेब्स फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की तबीयत कोरोना होने के बाद ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा। एक्टर की हालात नाजुक बनी हुई है। जिसके कारण अनिरुद्ध का परिवार काफी चिंता है। एक्टर की पत्नी शुभी अहूजा ने तस्वीर शेयर कर बताया है कि इस समय उन पर क्या गुजर रही है।

PunjabKesari

शुभी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें अनिरुद्ध अपने नन्हे बेटे को गोद में लिए हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए शुभी ने लिखा- मैं इस समय अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं जो इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और क्रिटिकल हैं। मुझे अपने दो महीने के छोटे बेटे अनिश्क को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ रहा है। ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे बड़ा चैलेंज है। एक तरफ जहां अनिश्क को मेरी जरूरत है क्योंकि वो अभी बहुत छोटा है वहीं दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध को भी देखने जाना है।

PunjabKesari


शुभी ने आगे लिखा- ये मेरे अब तक के जीवन का सबसे कठिन समय है। कृप्या प्रार्थना करें। मैं अपने परिवार, जान-पहचान वालों और अनिरुद्ध के फैंस से ये विनती करती हूं कि उनकी सलामती के लिए दुआ करें। इस समय अनिश्क के पापा अनिरुद्ध को आप लोगों की प्रेयर्स की बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर प्रे करेंगे तो वो जरूर ठीक हो जाएंगे। फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अनिरुद्ध एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। मगर तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उन्हें ICU में शिफ्ट करना पड़ा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News