जन्माष्टमी सेलिब्रेशन: नन्हें कान्हा बने अनिरुद्ध दवे की बेटे,चेहरे पर माखन लगाए नटखट अनिष्क की शरारतों पर फैंस ने लुटाया प्यार

8/31/2021 2:31:12 PM

मुंबई: 30 अगस्त को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही। हर कोई  बंसीवाले नटखट कृष्ण कन्हैया की भक्ति के रंग में रंगा नजर आया। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहारा सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स ने अपने बच्चों का कान्हा बनाया। कोरोना से जंग जीत चुके एक्टर अनिरुद्ध दवे ने परिवार संग इस त्योहार को मनाया। जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें अनिरुद्ध दवे और उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टा पर शेयर की है।

जन्माष्टमी के मौके पर कपल ने भी अपने 6 महीने के बेटे अनिष्क को नन्हा कान्हा बनाया। तस्वीरों में अनिष्क येलो कलर की आउटफिट में दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर मुकुट पहना है जिस पर मोर पंख लगा है।

नन्हें गोपाल बने अनिष्क कभी मां की गोद में मस्ती करते दिख रहे हैं तो कभी पापा के कंधों पर बैठ रहे हैं।

तस्वीरों में माखन की मट्की को भी थामने की कोशिश कर रहे हैं।

एक तस्वीर में वह माखन निकालकर खाते दिख रहे हैं। चेहरे पर कान्हा की तरह माखन लगाए अनिष्क की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

कान्हा बने अनिष्क की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कोरोना से जंग जीत 55 दिन बाद घर लौटे थे अनिरुद्ध दवे 

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी. जिसकी वजह से वह लगभग दो महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। कोरोना को मात देने के बाद जून में अनिरुद्ध घर वापस आ गए थे। 

काम की बात करें तो अनिरुद्ध टीवी सीरियल्स के एक जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल राजकुमार आर्यन से की थी। उन्होंने वो रहने वाली महलों की, फुलवा और रुक जाना नहीं में में काम किया है। इंडस्ट्री में उन्हें असली पहचान सीरियल पटियाला बेब्स में इंस्पेक्टर हनुमान सिंह के किरदार से मिली। अनिरुद्ध हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

 

Content Writer

Smita Sharma