14 दिन बाद ICU से बाहर आए अनिरुद्ध दवे, अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर लड़ रहे कोरोना से जंग, शेयर किया भावुक पोस्ट

5/20/2021 6:04:07 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस लगातर बढ़ते ही जा रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। शो पटियाला बेब्स अनिरुद्ध दवे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। एक्टर 22 दिनों से अस्पताल में हैं। अनिरुद्ध आईसीयू में भर्ती थे। अब एक्टर आईसीयू से बाहर आ गए हैं और रिकवर कर रहे हैं। अनिरुद्ध ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है और दुआओं के लिए फैंस को शुक्रिया कहा है। 


तस्वीर में अनिरुद्ध ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ है और उसे किस कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अनिरुद्ध ने लिखा- 'शुक्रिया! सिर्फ़ छोटा सा शब्द लग रहा है। मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर,आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास आशीर्वाद प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं। लगातार ऑक्सिजन सपॉर्ट पर हूं। लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार। 14 दिन बाद ICU के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85 फीसदी लंग इंफेक्शन हुआ है वक़्त लगेगा। कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे। जल्दी मुलाकात होगी। इमोशनल होने से मेरा सैचुरेशन डाउन जाता है। देखा मॉनिटर में। यह भी गुजर जाएगा। 22वां दिन। प्लीज पूरे यूनिवर्स के लिए प्रार्थना करते रहिए। जय परम शक्ति। बहुत-बहुत प्यार।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें अनिरुद्ध का 23 अप्रैल को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। उस समय अनिरुद्ध भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई। ऑक्सीजन लेवल कम होता रहा और लंग्स में काफी इंफेक्शन भी हो गई। तब अनिरुद्ध को भोपाल के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। अनिरुद्ध की बिगड़ती हालत के बाद उनकी पत्नी शुभी आहूजा तुरंत भोपाल के लिए निकल गई थीं।

Content Writer

Parminder Kaur